Saturday, July 27, 2013

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का धरना

बिहार में बढ़ते अपराध को नियंत्रित करने में कथित रूप से विफल हो चुकी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के बैनर तले बुधवार को जिला समाहर्ता भोजपुर के समक्ष एक दिवसीय धरना का आयोजन किया गया।
धरना को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने छपरा में विषाक्त मध्याह्न भोजन लेने से 23 बच्चों की मौत, औरंगाबाद में नक्सलियों द्वारा पुलिस राइफल लूटने, बेगूसराय में छात्रा की गोली मारकर हत्या, नासरीगंज में दो बच्चों की हत्या, बगहा पुलिस फायरिंग में गरीबों की हत्या जैसी घटनाओं के लिए नीतीश सरकार को जिम्मेदार बताया। साथ ही कृषि संकट से जूझ रहे शाहाबाद के किसानों की प्रमुख समस्या सिंचाई पर भी चर्चा की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता पार्टी के जिलाध्यक्ष प्रवीण सिंह ने एवं संचालन अनिल कुमार राय ने किया। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश महासचिव विजय बहादुर, शंकर तिवारी, अशोक कुशवाहा, परमात्मा सिंह,पिंटू, सरिता श्रीवास्तव, सत्यदेव सिंह,कामेश्वर पांडेय, हरिशंकर ओझा,निल्लू श्रीवास्तव, प्रमोद चौधरी, माना पांडेय, डा. संजय यादव, संजय सिंह, डा. हरेन्द्र सिंह तोमर, सुधीर श्रीवास्तव, कामेश्वर कुशवाहा, संतोष श्रीवास्तव, रणधीर कुमार कुशवाहा,सविता देवी, धनरावती देवी, सरस्वती देवी, मिथिलेश चंद्रवंशी उपस्थित थे।

No comments:

Post a Comment